• (Android) Cooking Mama: Let\u0027s cook! कोड अनंत रत्न

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Cooking Mama: Let\u0027s cook! ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Cooking Mama: Let\u0027s cook! IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कोड अनंत रत्न ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Cooking Mama: Let\u0027s cook! 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    गेम स्टार्ट स्क्रीन से लोड नहीं होगा। इसे डाउनलोड करने से पहले इसे एक दिन के लिए खेलना होगा, इससे पहले कि यह लोड न हो। इसे अपडेट करने का प्रयास किया और अभी भी स्टार्ट स्क्रीन पर अटका हुआ है।

    मूल रूप से, मैंने इसे डाउनलोड किया क्योंकि मुझे खाना पकाने के खेल बहुत पसंद हैं! मुझे यह एक अच्छा खेल लगा क्योंकि मैं समीक्षा देखता हूं, यह कहता है कि यह एक अच्छा खेल है। वैसे भी मैं इसे 3 रेट करता हूं क्योंकि, यह एक अच्छा गेम है लेकिन मेरी इच्छा है कि इसे कैसे करना है इस पर कुछ ट्यूटोरियल हैं।मेरे पास पास्ता में पहली बार संघर्ष है, मैं इसे लाइनों के साथ मेल नहीं कर सकता! और इसके लिए कोई ट्यूटोरियल नहीं है। अच्छा खेल बिल्कुल, मुझे लगता है कि मुझे नहीं पता कि इसे सही तरीके से कैसे खेलना है। इसे प्यार करना

    बहुत सारे विज्ञापन, और बहुत बार

    कुकिंग मामा फ्रैंचाइज़ी से प्यार है, लेकिन यही उन्हें निराश करता है कि उन्होंने हमारे व्यंजनों को खरीदने के लिए पैसे के भूखे होने के कारण इसे ईए में बदल दिया है

    बहुत हो रहा है !! उन्होंने बहुत अधिक सुविधाओं को जोड़ने का प्रयास किया है और एक ही समय में स्क्रीन पर कई पॉप अप और संवाद बॉक्स के लिए रास्ता है... अगर वे इसे सरल रखते तो बहुत पसंद करते। रेस्तरां, खेत, बाग, मछली पकड़ने आदि सिमुलेटर को मैश करने की आवश्यकता नहीं है।

    मैं ईमानदारी से 3DS गेम पसंद करता हूं, निश्चित रूप से इस गेम में अधिक रेसिपी हैं लेकिन कम से कम आपको वास्तविक पैसे और बिना किसी विज्ञापन के भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

    विज्ञापन सिम्युलेटर। हर जगह विज्ञापन। कॉर्पोरेट लालच से बर्बाद एक अच्छा अनुभव। हर कीमत पर बचें।

    आच्छा है श्रेष्ठ

    यह एक बहुत अच्छा कुकिंग मामा गेम है, लेकिन शुरुआत में यह कितनी अलग-अलग चीजें प्रस्तुत करता है, इसके साथ जबरदस्त है

    मैं पुराने संस्करण के लिए 5 स्टार देता मुझे अपनी पुरानी कुकिंग मामा की याद आती है .. यह मेरा बचपन का हर समय का ऐप है .. आशा है कि आप दोनों संस्करण बना सकते हैं और यह मेरे लिए अधिक मजेदार है

    खेल मजेदार है, लेकिन सभी विज्ञापन वास्तव में हमला कर रहे हैं

    मैं इसे पसंद करना चाहता था! मुझे निन्टेंडो डीएस के लिए खेल पसंद हैं। इस गेम में लेआउट और गेम के लिहाज से बहुत कुछ चल रहा है।

    मैंने निन्टेंडो डीएस के लिए मूल कुकिंग मामा की भूमिका निभाई है और इसलिए मैं यह देखकर उत्साहित था कि वे मोबाइल पर चले गए हैं! दुर्भाग्य से, मुझे वास्तव में गेमप्ले पसंद नहीं है। जबकि कुछ पहलू (जैसे वास्तविक खाना पकाने) मजेदार हैं, जैसे ही ऐप खोला जाता है, आप अलर्ट और ध्वनि प्रभावों और बेवकूफ विज्ञापन विकल्पों के साथ बमबारी कर रहे हैं। यह ईमानदारी से बेहद जबरदस्त है और इसलिए मैंने इसे अनडाउनलोड कर दिया। यह सिर्फ आराम से खाना पकाने का खेल नहीं था जिसकी मैं उम्मीद कर रहा था!

    मुझे आपको 5 स्टार देने हैं। कुकिंग मामा मेरे पसंदीदा खेलों में से एक रहा है क्योंकि मेरा पहला डीएस था। मुझे ग्राफिक्स पसंद हैं और तथ्य यह है कि चुनने के लिए बहुत सारे व्यंजन हैं, लेकिन मुझे इस खेल के बारे में वास्तव में जो पसंद है वह यह है कि यह आपको एक रेस्तरां चलाने, कटाई, मछली पकड़ने और एक खेत में जानवरों की देखभाल करने में व्यस्त रखता है। ऑफिस बनाएं, अच्छा काम करते रहें!!!


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :